Home टेक न्यूज़ ₹30,000 से कम में खरीदें गदर साउंड और 50 इंच स्क्रीन वाले...

₹30,000 से कम में खरीदें गदर साउंड और 50 इंच स्क्रीन वाले Smart TV, स्टॉक खत्म होने से पहले उठा लें फायदा

2
0

Source :- LIVE HINDUSTAN

Cheapest 50-inch Smart TV: अगर आप 50 इंच के टीवी को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हमारी बनाई गई ये खास लिस्ट आपके लिए बहुत काम आने वाली है। क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको सबसे सस्ते 50 इंच स्मार्ट टीवी के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप अभी अमेजन और फ्लिपकार्ट पर चल रही स्पेशल सेल में से 30,000 से कम में खरीद सकते हैं। ये 50 इंच टीवी अपनी दमदार वीडियों और ऑडियो क्वालिटी से आपके कमरे को थिएटर बना देंगे।

सबसे सस्ते 50-इंच Smart TV

  1. Acer Advanced I Series 50 inch Ultra HD

एलईडी डिस्प्ले के साथ आने वाला ये टीवी 60 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ 4K अल्ट्रा एचडी (3840 x 2160) रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। इस टीवी को फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डे सेल में 26,999 रुपये में बेचा जा रहा है। ये टीवी नेटफ्लिक्स, प्राइम विडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार और यूट्यूब के लिए स्पेशल की के साथ आता है, जिससे यूजर्स सीधे इन्हें एक्सेस कर सकें।

2. iFFALCON 50 inch 4K Ultra HD

इस टीवी में आपको क्रिस्टल 4K अल्ट्रा एचडी वीडियों क्वालिटी मिलती है। इस iFFALCON टीवी में आपको 24 वाट का डॉल्बी स्पीकर मिलता है। यह टीवी प्री इंस्टॉल नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ज़ी5, सोनीलिव, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे OTT प्लेटफार्म की भी सुविधा, जिसकी मदद से आप लेटेस्ट फिल्मों और सीरीज का मजा उठा सकते हैं। इस टीवी को अमेजन की ग्रेट समर सेल में बेहद सस्ते में बेचा जा रहा है आप अभी इसे मात्र 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

3. MOTOROLA EnvisionX 50 inch Ultra HD (4K)

मोटोरोला के टीवी में आपको डॉल्बी एटमॉस के साथ 20 वॉट का साउंड आउटपुट मिलती है, जो आपको जबरदस्त म्यूजिक और मूवी एक्सपीरियंस देता है। इसके अलावा यह 50 इंच टीवी 4K अल्ट्रा एचडी पिक्चर क्वालिटी और 3840 x 2160 रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। इस मोटो टीवी को अभी फ्लिपकार्ट से सेल में 24,999 रुपये में ख़रीदा जा सकता है।

4. VW 50 inch QL Frameless Series 4K Ultra HD

फ्रामेलेस स्क्रीन और दमदार डॉल्बी ऑडीयो वाले इस टीवी में आपको 30 वॉट का साउंड आउटपुट मिलता है, जो घर में ही थिएटर जैसी साउंड का मजा देता है। इन 50 इंच स्मार्ट टीवी पर आप कोई भी लेटेस्ट फिल्म और सीरीज जबरदस पिक्चर क्वालिटी के साथ एंजॉय कर सकते है। इस VW टीवी को भारत में काफी खरीदा जाता है। अमेजन की सेल में से इस टीवी को 27,999 रुपये में ख़रीदा जा सकता है।

5. Thomson 50 inch Ultra HD 4K

इस थोमसन टीवी में 3 एचडीएमआई, 2 यूएसबी पोर्ट मिलता हैं, जिसकी मदद से आप इस 50 इंच टीवी में आप गेमिंग कंसोल और सेट टॉप बॉक्स से कनेक्ट कर सकते हैं। ये टीवी की दमदार डॉल्बी एटमॉस साउंड आपको पसंद आएगी। टीवी में आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ज़ी5, जियोसिनेमा, सोनीलिव, यूट्यूब, डिज़्नी + हॉटस्टार जैसे OTT एप्स की सुविधा मिलती है। इस स्मार्ट 50 Inch TV को फ्लिपकार्ट से सबसे सस्ते में ख़रीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल में इस टीवी को मात्र 23,999 रुपये में बेचा जा रहा है।

*बता दें इन सभी स्मार्ट टीवी आपको बैंक छूट और एक्सचेंज डिस्काउंट का अलग से फायदा मिलेगा।

SOURCE : LIVE HINDUSTAN