Home टेक न्यूज़ जमकर चाहिए तेज-तर्रार इंटरनेट तो तुरंत रिचार्ज करें Airtel के इन 100...

जमकर चाहिए तेज-तर्रार इंटरनेट तो तुरंत रिचार्ज करें Airtel के इन 100 रुपए से कम के Plans से

1
0

Source :- LIVE HINDUSTAN

अगर आपको अचानक से फास्ट इंटरनेट की जरूरत पड़ गई है और आप कम पैसे खर्च कर इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं तो Airtel के ये खास प्लान आपके बहुत काम आएंगे। इस प्लान की खास बात यह है कि यह डेटा खत्म होने की टेंशन को गायब कर देगा और इसके लिए आपको ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे। यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट है, जिनको एक दिन में खूब बहुत सारा डेटा यूज करना हो। तो ऐसे डिटेल में जानते हैं एयरटेल के इन प्लान्स में मिलने वाले बेनेफिट्स के बारे में:

Airtel Rs 49 Plan

इस प्लान के वैलिडिटी की बात करें तो इस प्लान की वैलिडिटी केवल एक दिन की है। वहीं, 49 रुपये के इस प्लान में आपको अनलिमिटेड डेटा दिया जाता है। इस प्लान का यूज यूजर्स डेटा एड-ऑन के तौर पर किया जाता है। मान लीजिए आप अपने स्मार्टफोन पर कोई फेवरेट वेब सीरीज या मूवी देख रहे हो और डेटा खत्म हो गया है, तो आप इस प्रीपेड के जरिए अनलिमिटेड डेटा का लाभ ले सकते हैं।

इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल करने के लिए कंपनी ने कुछ शर्तें भी रखी हैं। यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान केवल पहले से चल रहे प्लान के साथ काम करेगा। प्लान में अनलिमिटेड डेटा का मतलब है कि आपको डेली 20GB डेटा का लाभ मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 64kbps की हो जाएगी। इस प्लान में अलग से कॉल्स और मैसेज की सुविधा नहीं मिलती है।

Airtel Rs 79 Plan

एयरटेल के इस अनलिमिटेड डेटा वाले रिचार्ज प्लान की कीमत 79 रुपये है। इस प्लान में 2 दिनों की वैलिडीटी मिल रही है। हालांकि कंपनी की ओर से इस प्लान पर FUP लिमिट है। आप एक दिन में इस प्लान के साथ केवल 20GB High Speed डेटा मिलेगा। इसके बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर मात्र 64Kbps ही रह जाने वाली है। इसका मतलब है कि Airtel के इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 40GB डेटा दो दिन के लिए मिल रहा है।

SOURCE : LIVE HINDUSTAN