Home टेक न्यूज़ सालभर Amazon Prime Video एकदम FREE, जियो यूजर्स को मिला गजब का...

सालभर Amazon Prime Video एकदम FREE, जियो यूजर्स को मिला गजब का तोहफा

2
0

Source :- LIVE HINDUSTAN

भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रिय टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो की ओर से ढेरों प्रीपेड प्लान्स का बड़ा पोर्टफोलियो ऑफर किया जा रहा है और कई प्लान्स के साथ फ्री OTT सेवाओं का फायदा दिया जा रहा है। अगर आप Amazon Prime Video पर किसी मजेदार वेब सीरीज या फिर मूवी का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो बिना किसी अतिरिक्त भुगतान के इसका सब्सक्रिप्शन मिल सकता है।

रिलायंस जियो यूजर्स को दो एनुअल प्लान्स के साथ Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन पूरे एक साल के लिए दिया जा रहा है। हालांकि, यह मोबाइल प्लान का सब्सक्रिप्शन है और इसलिए यूजर्स स्मार्टफोन या फिर टैबलेट जैसे डिवाइसेज में वीडियो कंटेंट स्ट्रीम कर सकते हैं। अलग से सालभर का सब्सक्रिप्शन लेने के मुकाबले यह कहीं बेहतर है।

मौका! एक दर्जन से ज्यादा OTT एकदम FREE, कमाल कर रहे हैं जियो के ये 4 प्लान

3,227 रुपये का जियो एनुअल प्लान

जियो यूजर्स को इस प्लान से रीचार्ज करने की स्थिति में रोज 2GB डेली डाटा मिलता है और यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यूजर्स सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं और रोज 100 SMS भेजने का विकल्प भी मिल जाता है। बाकी बेनिफिट्स की बात करें तो Prime Video Mobile Edition के अलावा इससे रीचार्ज करने पर JioTV, JioCinema और JioCloud ऐप्स का ऐक्सेस भी मिलता है।

4,498 रुपये का जियो एनुअल प्लान

जियो का यह प्लान सिर्फ Amazon Prime Mobile ही नहीं, बल्कि कुल 14 OTT सेवाओं का फायदा देता है। 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 2GB डेली डाटा और रोज 100 SMS भी इस प्लान में मिल जाते हैं। इसके अलावा 78GB एक्सट्रा डाटा भी इस प्लान से रीचार्ज करने पर दिया जा रहा है। प्लान में जिन सेवाओं का ऐक्सेस मिल रहा है, उनकी लिस्ट में Disney+ Hotstar से लेकर SonyLIV और ZEE5 वगैरह शामिल हैं।

₹300 से सस्ते में Airtel, Jio और Vi तीनों के रीचार्ज प्लान; कौन सा बेस्ट?

दोनों ही प्लान्स से रीचार्ज करने पर एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डाटा दिया जा रहा है। इसके लिए यूजर्स के क्षेत्र में जियो की 5G सेवाएं और उसके पास 5G स्मार्टफोन होना चाहिए।

SOURCE : LIVE HINDUSTAN