Home व्यापार समाचार 2 दिन में 59 गुना सब्सक्रिप्शन, दांव लगाने का आज आखिरी मौका,...

2 दिन में 59 गुना सब्सक्रिप्शन, दांव लगाने का आज आखिरी मौका, पहले दिन होगा पैसा डबल!

1
0

Source :- LIVE HINDUSTAN

ऐप पर पढ़ें

BLS E-Services IPO: बीएलएस ई-सर्विसेज आईपीओ पर दांव लगाने का आज आखिरी मौका है। पहले 2 दिनों के दौरान कंपनी के आईपीओ 59 गुना से अधिक का सब्सक्रिप्शन मिला है। कंपनी ग्रे मार्केट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। जिससे निवेशकों को धमाकेदार लिस्टिंग की उम्मीद है। आइए डीटेल्स में जानते हैं इस आईपीओ के विषय में- 

क्या है प्राइस बैंड (BLS E-Services IPO Price Band)

कंपनी ने 10 रुपये के फेस वैल्यू वाले एक शेयर का प्राइस बैंड 129 रुपये प्रति शेयर से 135 रुपये प्रति शेयर तय किया है। कंपनी ने 108 शेयरों का एक लॉट बनाया है। जिस वजह से निवेशकों को कम से कम 14,850 रुपये का दांव लगाना होगा। वहीं, कोई भी रिटेल निवेशक अधिक से अधिक 13 लॉट पर दांव लगा सकता है। 

7 कंपनियां बाट रही हैं डिविडेंड, रिकॉर्ड डेट आज, चेक करें डीटेल्स 

जीएमपी देख निवेशक गदगद (BLS E-Services IPO GMP)

ग्रे मार्केट में कंपनी का दबदबा कायम है। इन्वेस्टर्स गेन की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी आज 174 रुपये के प्रीमियम पर उपलब्ध है। यानी योग्य निवेशकों को कंपनी की तरफ से 128 प्रतिशत से अधिक का लाभ हो सकता है। जीएमपी का मौजूदा ट्रेंड अगर आगे कायम रहा तो कंपनी की लिस्टिंग 300 रुपये के पार हो सकती है। 

इस मेन स्ट्रीम आईपीओ का साइज 310.91 करोड़ रुपये का है। कंपनी आईपीओ के जरिए 2.3 करोड़ फ्रेश शेयर जारी करेगी। बता दें, कंपनी की लिस्टिंग बीएसई और एनएसई दोनों जगह होगी। 

एंकर निवेशकों के जरिए कंपनी ने जुटाए 125 करोड़ रुपये 

कंपनी ने एंकर निवेशकों के जरिए 125.92 करोड़ रुपये जुटाए हैं। कंपनी की तरफ से एकंर निवेशकों को 9327096 करोड़ रुपये दिए गए हैं। एंकर निवेशकों को जारी किए गए 50 प्रतिशत शेयरों का लॉक-इन पीरियड 30 दिनों का है। बाकि 50 प्रतिशत का 90 दिन का है।  

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।) 

SOURCE : LIVE HINDUSTAN