Home टेक न्यूज़ रोज 25 रुपए खर्च कर 2 लोगों के लिए पाएं चीते की...

रोज 25 रुपए खर्च कर 2 लोगों के लिए पाएं चीते की रफ्तार से चलने वाला इंटरनेट; FREE कॉल्स, OTT, TV चैनल्स

1
0

Source :- LIVE HINDUSTAN

ऐप पर पढ़ें

Broadband Plan: घर के लिए वाई-फ़ाई कनेक्शन आज एक तरह की ज़रूरत बन गया है। ऐसे अगर आप भी कम कीमत में एक अच्छा और बढ़िया कंपनी का WiFi + DTH प्लान ढूंढ रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। आज हम आपको एयरटेल के एक धांसू ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसमें आपको दो लोगों के लिए मोबाइल कनेक्शन, फास्ट इंटरनेट, OTT बेनेफिट्स और टीवी चैनल्स का फायदा मिल जाएगा। 

 

Airtel के 799 रुपये वाले प्लान के बेनेफिट्स
एयरटेल के इस प्लान के साथ कंपनी की तरफ से 1 रेगुलर सिम और 1 फ्री एड ऑन सिम मिलेगी। साथ ही आपको 1 डीटीएच कनेक्शन मिलेगा जिसमें 260 रुपये के टीवी चैनल्स दिए जाएंगे। वहीं अगर डेटा की बात करें तो एयरटेल ब्लैक के 799 रुपये वाले इस प्लान के साथ आपको 105 जीबी हाई स्पीड डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी।

 

तेजी से बिकने वाला Redmi का ये फोन हुआ 4000 रुपए सस्ता, 11GB रैम और चकाचक कैमरा से है लैस

 

Airtel के 799 रुपये वाले प्लान में मिलेगा इन OTT Apps का फायदा
इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar और Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। वहीं Airtel Xstream App का फायदा भी दिया जाता है। एयरटेल एक्स्ट्रीम ऐप में आपको 12 ओटीटी ऐप्स का फायदा दिया जाता है जैसे कि SonyLIV, Eros Now आदि।

 

Airtel के साथ मिलेंगे ये एक्स्ट्रा बेनिफिट्स
799 रुपये वाले प्लान में डेडिकेटेड रिलेशनशिप टीम, कॉल पिक इन 60 सेकेंड्स, बाय नाउ पे लेटर ऑन एयरटेल शॉप के फायदें भी मिलेंगे।

 

32MP सेल्फी कैमरे वाले फोन की पहली सेल कल, ₹10499 वाले स्मार्टफोन के साथ 5000 रुपए के FREE Gift

SOURCE : LIVE HINDUSTAN