Home टेक न्यूज़ तेजी से बिकने वाला Redmi का ये फोन हुआ 4000 रुपए सस्ता,...

तेजी से बिकने वाला Redmi का ये फोन हुआ 4000 रुपए सस्ता, 11GB रैम और चकाचक कैमरा से है लैस

1
0

Source :- LIVE HINDUSTAN

Redmi Note 12 Best Deal: स्मार्टफोन कंपनी Redmi अपनी नई सीरीज Redmi Note 13 को लॉन्च कर चुकी है। नए वर्जन के आने की वजह से इसके पिछले वर्जन में भारी छूट मिल रही है। फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों बड़ी ई-कॉमर्स साइट Redmi Note 12 पर 4000 रुपये की भारी छूट दे रही है। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग बना रहे हैं, तो यहां एक अच्छा मौका है। क्योंकि बहुत ही कम कीमत में आप इस दमदार फोन को अपना बना पाएंगे। तो चलिए डिटेल में जानते हैं Redmi Note 12 पर मिलने वाले ऑफर्स और डील के बारे में:

 

Redmi Note 12 को ऐसे खरीदें 4000 रुपये से ज्यादा की छूट पर 
फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों ही Note 12 हैंडसेट के 6GB+64GB वैरिएंट को 10,999 रुपये में बेच रहे हैं। आपको बता दें कि फोन को पिछले साल 14,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। अगर आप फोन पर और डिस्काउंट लेना चाहते हैं तो बैंक और एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट कैनरा बैंक से स्मार्टफोन को खरीदने वालों को 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहा है। वहीं अमेजन पर कोई बैंक छूट नहीं है। 

 

वहीं अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज कर नया फोन खरीदना चाहते हैं तो आपको फ्लिपकार्ट पर 6000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। लेकिन एक्सचेंज डिस्काउंट आपके फोन की कंडीशन और आप कहां रहते हैं इस पर निर्भर करेगा।

 

ये भी पढ़ें:- यूजर्स की मौज: हर महीने 150 रुपये खर्च कर सालभर तक नहीं कटेगा फोन, SMS-डेटा भी फ्री

 

 

इसक साथ ही आईसीआईसीआई बैंक और एचडीएफसी बैंक के कार्ड के माध्यम से फोन को खरीदने पर 3,000 रुपये तक की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं। ऐसे में अगर आपको बैंक डिस्काउंट मिल जाता तो आपको टोटल 10,000 हजार रुपये की छूट मिल जाएगी। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का उपयोग करके 5% की छूट प्राप्त की जा सकती है। इसके साथ ही अगर आप पुराने फोन को एक्सचेंज कर नया फोन खरीदते हैं तो आपको 19,450 रुपये तक की छूट मिल सकती है। 

 

Redmi Note 12 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 
Redmi Note 12 में 6.6-इंच का फुल-एचडी+ IPS LCD डिस्प्ले है, जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz है। यह फोन MediaTek Helio G96 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसमें 4GB या 6GB रैम और 64GB या 128GB स्टोरेज है। फोन में 50MP का मुख्य कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा है। फ्रंट में 13MP का सेल्फी कैमरा है। फोन में 5000mAh की बैटरी है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अगर आप एक बजट स्मार्टफोन की तलाश में हैं जिसमें अच्छा कैमरा है, तो Redmi Note 12 एक अच्छा विकल्प है। 

 

डिस्क्लेमर: यह स्टोरी हमने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर दिए एक्सचेंज ऑफर, डिस्काउंट के आधार पर बनाई है। एक्सचेंज ऑफर, गैजेट की कंडीशन पर निर्भर करते हैं। ऐसे में कोई भी गैजेट लेने से पहले उसके प्राइस जरूर चेक कर लें।

 

ये भी पढ़ें:- Paytm यूजर्स के लिए अलर्ट: 1 मार्च से बंद हो रही App पर मिलने वाली कई सर्विस, RBI ने लगाई रोक

 

SOURCE : LIVE HINDUSTAN