Home मनोरंजन समाचार रकुल प्रीत के घर शुरू हुई ग्रैंड वेडिंग की तैयारी, जैकी भगनानी...

रकुल प्रीत के घर शुरू हुई ग्रैंड वेडिंग की तैयारी, जैकी भगनानी संग शादी से पहले परिवार के साथ आईं नजर

1
0

Source :- KHABAR INDIATV

Image Source : VIRAL BHAYANI
रकुल प्रीत-जैकी भगनानी के घर शुरू हुई शादी की तैयारी।

लंबे समय तक डेट करने के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अपनी शादी से कुछ हफ्ते पहले साउथ फिल्म अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह को अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ देखा गया था। रकुल प्रीत सिंह और उनके मंगेतर जैकी भगनानी के घर में भी शादी की तैयारी शुरू हो गई है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी 21 फरवरी 2024 को गोवा में होगी। ग्रैंड वेडिंग की तैयारी के बीच भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल रकुल प्रीत की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे साफ पता चल रहा है कि उनके घर पर शादी के कार्यक्रमों का शुभारंभ भी हो चुका है।

रकुल प्रीत-जैकी भगनानी ग्रैंड वेडिंग की तैयारी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बी टाउन के नए कपल की शादी का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। रकुल प्रीत के घर ग्रैंड वेडिंग की तैयारी के बीच अभिनेत्री को अपने परिवार और दोस्तों के साथ देखा गया। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। पैपराजी के कैप्चर किए गए वीडियो में ‘दे दे प्यार दे’ फेम को अपने माता-पिता के साथ कुछ गिफ्ट के साथ अपनी कार से बाहर निकलते देखा जा सकता है।

यहां देखें वीडियो-

शादी से पहले परिवार संग दिखीं रकुल प्रीत

रकुल प्रीत सिंह को ब्लैक साटन शर्ट, वाइट एंड ब्लैक डिजाइन स्कर्ट और मैचिंग जूते पहने हुए देख सकते हैं। एक्ट्रेस के चेहरे पर शादी की खुशी साफ देखने को मिल रही है। वीडियो में रकुल प्रीत को अपने मां-पिता के साथ कैमरे के लिए खुशी से पोज देते देखा जा सकता है। जैकी भगनानी संग शादी से पहले रकुल प्रीत ने अखंड पाठ रखा था, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर की थी।

जैकी भगनानी-रकुल प्रीत की शादी

रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं। 21 फरवरी को गोवा में फिल्ममेकर और एक्टर जैकी भगनानी से शादी करने जा रही हैं। बता दें कि रकुल प्रीत ने साल 2014 में फिल्म ‘यारियां’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। रकुल प्रीत के पास पाइपलाइन में ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ और कमल हासन की ‘इंडियन 2’ भी है। 

ये भी पढ़ें:

21वीं सदी में शाहरुख खान संग दी हिट फिल्म, अचानक कहां गायब हो गई ये एक्ट्रेस

मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती, कोलकाता में चल रहा है इलाज

महेश बाबू की बेटी सितारा का बना फेक इंस्टाग्राम अकाउंट, मां नम्रता ने दी चेतावनी

Latest Bollywood News

SOURCE : KHABAR INDIATV