Home मनोरंजन समाचार क्या प्रधानमंत्री बनना चाहेंगी कंगना रनौत? ‘इमरजेंसी’ फेम एक्ट्रेस बोलीं- मैंने तो...

क्या प्रधानमंत्री बनना चाहेंगी कंगना रनौत? ‘इमरजेंसी’ फेम एक्ट्रेस बोलीं- मैंने तो बस एक…

1
0

Source :- LIVE HINDUSTAN

https://www.livehindustan.com/lh-img/smart/img/2024/02/11/1200x900/Kangana_Ranaut_1707615013533_1707615026587.jpg

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के लिए पिछली कुछ फिल्में अच्छी नहीं रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर ‘धाकड़’, ‘तेजस’ और ‘चंद्रमुखी 2’ जैसी फ्लॉप फिल्में देने के बाद अब ऐसा लगता है कि कंगना रनौत के लिए वापस अच्छा टाइम आने वाला है। कंगना रनौत की अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है और क्रिटिक्स की मानें तो यह फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। राजनैतिक मुद्दों पर खुलकर बोलने वाली बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत से एक इवेंट में पूछ लिया गया कि क्या वह देश की प्रधानमंत्री बनने की इच्छा रखती हैं? जानिए एक्ट्रेस का इस सवाल पर क्या रिएक्शन था।

क्या प्रधानमंत्री बनना चाहेंगी कंगना रनौत?

असल में कंगना रनौत अपकमिंग फिल्म Razakar: Silent Genocide Of Hyderabad के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं जहां उनसे पूछ लिया गया कि क्या उनका देश की प्रधानमंत्री बनने के बारे में कोई प्लान है? इस पर ‘इमरजेंसी’ फेम एक्ट्रेस ने शरारती अंदाज में जवाब दिया, “मैंने बस ‘इमरजेंसी’ नाम की एक फिल्म बनाई है। यह फिल्म देखने के बाद कोई भी मुझे प्रधानमंत्री के तौर पर नहीं देखना चाहेगा।” मालूम हो कि इसी साल कंगना ने कहा था कि वो कोई राजनैतिक व्यक्ति नहीं हैं।

राजनीति को लेकर कंगना के दिए बयान

एक्ट्रेस ने X पर लिखा, “मैं एक संवेदनशील और समझदार इंसान हूं, कोई राजनैतिक शख्स नहीं हूं। मुझसे कई बार राजनीति जॉइन करने के लिए पूछा गया है, लेकिन मैंने नहीं किया।” हालांकि बाद में कंगना रनौत ने एक ट्वीट में यह भी लिख दिया कि लोगों को तय करना चाहिए कि वह राजनीति में आएं या नहीं। फिल्म जगत की बात करें तो कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

SOURCE : LIVE HINDUSTAN