Home मनोरंजन समाचार प्याज खाकर रोमांटिक सीन करने आई थीं मनीषा, बॉबी देओल बोले- बदबू...

प्याज खाकर रोमांटिक सीन करने आई थीं मनीषा, बॉबी देओल बोले- बदबू से मेरा दिमाग हिल गया

1
0

Source :- LIVE HINDUSTAN

https://www.livehindustan.com/lh-img/smart/img/2024/02/11/1200x900/Manisha_Koirala_1707613397761_1707613410868.jpg

बॉबी देओल फिर एक बार बॉलीवुड में हर जगह छाए हुए हैं। साल 1990 में उन्हें इंडस्ट्री के कुछ सबसे मशहूर सितारों में गिना जाता था, लेकिन फिर वक्त के साथ उनका फेम कम होता गया और अब ‘आश्रम’, ‘रेस 3’ और ‘एनिमल’ जैसे प्रोजेक्ट्स के बाद वह फिर एक बार पब्लिक के दिलों पर राज कर रहे हैं। बॉबी देओल को गुप्त और सोल्जर जैसी फिल्मों के बाद उस दौर का नया सुपरस्टार माना जाने लगा था। मनीषा कोयराला और काजोल जैसी स्टार कास्ट के साथ साल 1997 में गुप्त उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शुमार हो गई थी।

‘मनीषा के मुंह से आ रही थी बदबू’

बॉबी देओल जिनका उस दिनों सिक्का चल रहा था, उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म ‘गुप्त’ से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया। बॉबी देओल ने बताया कि कैसे उन्होंने एक रोमांटिक गाने की शूटिंग दौरान मनीषा कोयराला से उनके मुंह से आ रही बदबू के बारे में शिकायत की थी। बॉबी देओल ने फिल्मफेयर के साथ बातचीत में बताया, “मैं उनके साथ पूरी तरह सहज था, हालांकि हम दोनों दोस्त नहीं थे।”

‘बदबू के मारे दिमाग हिल गया था’

बॉबी देओल ने कहा, “फिल्म ‘गुप्त’ के गाने ‘बेचैनियां’ की शूटिंग के दौरान उन्हें अपना चेहरा मेरे करीब लाना था और फिर मेरी ठोड़ी पर काटना था। वह जैसे ही अपना चेहरा मेरे करीब लाईं तो उनके मुंह से आ रही बदबू के चलते मेरा दिमाग हिल गया। उन्होंने सीन से ठीक पहले कच्ची प्याज के साथ चना चाट खाई थी। यह चमत्कार ही था कि मैंने कैसे उस सीन को करना मैनेज किया। क्योंकि तब रोमांस मेरे दिमाग में शायद बची हुई आखिरी चीज रहा होगा।”

बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्में

वर्तमान वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ ब्लॉकबस्टर हिट रही है। हालांकि फिल्म में उनका रोल बहुत बड़ा नहीं रहा है लेकिन बावजूद इसके वो पब्लिक के दिल और दिमाग में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। अपकमिंग फिल्मों में उनकी फिल्म ‘कंगुआ’ का दर्शकों को इंतजार है जिसमें बॉबी देओल काफी डेडली अवतार में नजर आएंगे। इसके बाद उनकी फिल्म ‘हाउसफुल 5’ भी सिनेमाघरों में रिलीज होनी है जिसमें उनका फनी साइड फिर से देखने को मिलेगा।

SOURCE : LIVE HINDUSTAN