Home टेक न्यूज़ तहलका मचाने आ रहे Nothing के नए ट्रांसपेरेंट Earbuds, लंबी बैटरी लाइफ...

तहलका मचाने आ रहे Nothing के नए ट्रांसपेरेंट Earbuds, लंबी बैटरी लाइफ और बिंदास साउंड से होंगे लैस

1
0

Source :- LIVE HINDUSTAN

लंदन की कंपनी नथिंग, नथिंग ईयर (2) के बाद अब Nothing Ear 3 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हालाँकि अभी कंपनी ने अपकमिंग ईयरबड्स की सटीक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन नथिंग ने नए प्रोडक्ट से जुड़ा एक टीज़र पोस्ट कर दिया है। इस टीज़र से पता चलता है कि ईयर (3) का जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

Nothing Ear 3 ईयरबड्स हुआ टीज

एक्स पर नथिंग ने एक वीडियो टीज़र शेयर किया जिसमें एक मेंढक को काले बीटल के ऊपर कूदते हुए दिखाया गया, जो नथिंग ईयर (2) का आधिकारिक mascot था। इससे पता चलता है कि वीडियो में टीज़ किया गया अपकमिंग प्रोडक्ट संभवतः नथिंग ईयर (3) है। नए टीज़र में पीले रंग का मेंढक दिख रहा है जिससे पता चलता है कि नथिंग ईयर (3) का mascot वो होगा। टीज़र के जरिए अभी तक आने वाले ईयरबड्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालाँकि, ईयर (3) में भी नथिंग का ट्रांसपेरेंट लुक दिख सकता है।

Nothing Ear (3) के फीचर्स (संभावित)

अपकमिंग नथिंग ईयर (3) में वही स्टेम डिज़ाइन हो सकता है जो पिछले ईयर (2) और ईयर (1) मॉडल में देखा गया था। ये बड्स पिछले वर्जन की तुलना में बेहतर ऑडियो ड्राइवर और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आने की उम्मीद है। एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, ईयरबड्स को बीआईएस सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया है, जो देश में इसके लॉन्च का संकेत देती है। इसके अलावा अभी तक नथिंग ईयर (3) के बारे में कोई अन्य जानकारी सामने नहीं आई है।

SOURCE : LIVE HINDUSTAN