Home टेक न्यूज़ ईयरबड्स जितनी छोटी शेविंग मशीन, चेहरे पर लगाने से होगी स्टार्ट, फुल...

ईयरबड्स जितनी छोटी शेविंग मशीन, चेहरे पर लगाने से होगी स्टार्ट, फुल चार्ज में 60min चलेगी

1
0

Source :- LIVE HINDUSTAN

अब शेविंग के लिए बड़ा सा ट्रिमर खरीदने का जरूरत नहीं है। शाओमी ने ईयरबड्स जितना छोटा इलेक्ट्रिक शेवर लॉन्च कर दिया है। दरअसल, शाओमी ने चीनी बाजार में मिजिया इलेक्ट्रिक शेवर S200 के लॉन्च के साथ अपने पर्सनल केयर प्रोडक्ट लाइन का विस्तार किया है। यह नया बजट-फ्रेंडली इलेक्ट्रिक शेवर कई इंटेलिजेंट फीचर्स के साथ आता है और इसे बेहद सुविधाजनक डिजाइन दिया गया है। यह इतना छोटा है कि आप इसे आसानी से जेब में लेकर सफर कर सकते हैं और जहां चाहे शेविंग कर सकते हैं। चलिए डिटेल में बताते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में…

चलिए एक नजर डालते हैं Xiaomi Mijia Electric Shaver S200 की खासियत पर:

स्किन पर टच होती है स्टार्ट हो जाएगा

शाओमी का कहना है कि इलेक्ट्रिक शेवर, इंटेलिजेंट सेंसिंग स्टार्ट तकनीक से लैस है, जिससे पावर बटन का काम खत्म कर दिया है। इस तकनीक की बदौलत, जैसे ही इसे आप स्किन से टच करेंगे यह खुद-ब-खुद स्टार्ट हो जाएगा। यह सारा काम इसमें लगे इन-बिल्ट सेंसर के मदद से होता है, जिससे एक आसान और शानदार शेविंग एक्सपीरियंस मिलता है।

यह 8000 आरपीएम वाली माइक्रो मोटर से लैस है। इसमें डुअल-रिंग आर्क ब्लेड नेट डिजाइन है, जो त्वचा के साथ स्मूद कॉन्टैक्ट सुनिश्चित करता है, जिससे एक कंफर्टेबल शेविंग एक्सपीरियंस मिलता है। इसके अलावा, इसमें एक इन-बिल्ट फ्लोटिंग स्ट्रक्चर है, जो चेहरे की आकृति के साथ एडजस्ट हो जाता है, और कटने की चिंता को भी खत्म कर देता है।

शेविंग क्रीम के साथ भी काम करेगा

इलेक्ट्रिक शेवर सूखी और गीली दोनों तरह की शेविंग के साथ काम कर सकता है, यानी आप इसे शेविंग क्रिम और जेल के साथ भी यूज कर सकते हैं। यह IPX7 वॉटरप्रूफ रेटिंग के साथ आता है या आप इसे बिंदास नल के नीचे धो सकते हैं।

लिंक्डइन पर आ रहा TikTok जैसा फीचर, जॉब ढूंढने के साथ कर पाएंगे ये काम

जेब में रखकर कहीं भी ले जा सकते हैं

यह शेवर एक कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल डिजाइन के साथ आता है, जो देखने में किसी ईयरबड्स जैसे लगता है। अपने हथेली जितने छोटो आकार की बदौलत आप इसे जेब में रखकर भी सफर कर सकते हैं। इसकी सफाई करना भी आसान है। इसमें मैग्नेटिकली सक्शन ब्लेड हेड है, जिसे आप आसानी से हटाकर इसकी सफाई कर सकते हैं।

xiaomi mijia electric shaver s200

फुल चार्ज में 60 मिनट का शेविंग टाइम

Xiaomi S200 में लंबे समय तक चलने वाली बैटरी मिलती है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर यह 60 मिनट तक का शेविंग टाइम प्रदान करता है। चार्जिंग के लिए, इसमें टाइप-सी चार्जिंग इंटरफेस भी है, जो पावर बैंक या फोन के चार्जर से भी चार्ज किया जा सकता है।

कर्व्ड डिस्प्ले वाला OnePlus फोन आते ही मचाएगा धूम, मिलेगी 100W चार्जिंग स्पीड

कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने इसे तीन स्टाइलिश कलर्स- मून रॉक ग्रे, ग्लेशियर सिल्वर और सॉफ्ट लाइट व्हाइट में लॉन्च किया है।। यह 189 युआन (करीब 2200 रुपये) की शुरुआती कीमत पर JD.com पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

SOURCE : LIVE HINDUSTAN