Home मनोरंजन समाचार Bigg Boss: पवित्रा पुनिया बोलीं- बिग बॉस के बाद आने लगे थे...

Bigg Boss: पवित्रा पुनिया बोलीं- बिग बॉस के बाद आने लगे थे सुसाइड के ख्याल, वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

1
0

Source :- LIVE HINDUSTAN

https://www.livehindustan.com/lh-img/smart/img/2024/02/01/1200x900/Untitled_design_-_2024-02-01T075030278_1706754108507_1706754108735.jpg

बिग बॉस 14 की सदस्य पवित्रा पुनिया ने हैरान कर देने वाला दावा किया है। पवित्रा ने बताया कि बिग बॉस से निकलने के बाद उनकी जिंदगी का सबसे बुरा दौर शुरू हो गया था। इतना ही नहीं, पवित्रा ने बिग बॉस के बाद के दिनों की तुलना लॉकडाउन से तक कर डाली। पवित्रा ने कहा कि उन्होंने बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद बहुत ज्यादा स्ट्रगल किया। उनकी जिंदगी बदल गई। उन्हें सुसाइड करने के ख्याल आने लगे। लेकिन, सवाल यह उठता है कि उनके साथ ऐसा क्यों हुआ? आइए बताते हैं।

खत्म हो गए थे सारे पैसे

पवित्रा ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, “28 नवंबर के दिन मैं बिग बॉस के घर से बाहर आई और ठीक एक महीने बाद मेरे पिता का एक्सीडेंट हो गया। उनका शरीर पैरालाइस्ड हो गया। ऐसे में मैंने बिग बॉस से जो भी पैसे कमाए थे वो अपने परिवार की देखभाल में लगा दिए। ऐसा नहीं था कि मेरे परिवार वालों के पास पैसे नहीं थे। उनके पास पैसे थे। लेकिन, जब घर का बच्चा कमा रहा होता है न तब वह हर छोटी-छोटी चीजों के लिए अपने मां-बाप से पैसे नहीं मांगता है। उदाहरण के तौर पर अगर मैं अस्पताल में हूं और दवाइयां मंगवानी है तो मैं अपनी मम्मी से उनका क्रेडिट या डेबिट कार्ड नहीं मांगूंगी।

आने लगे थे आत्महत्या के ख्याल

पवित्रा ने आगे कहा, “बिग बॉस के बाद के डेढ़ साल मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण रहे। वो डेढ़ साल वाला दौर मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौरा रहा। मैं डिप्रेशन में जा रही थी। आत्महत्या के ख्याल आ रहे थे। वो तो मेरे अपनों के प्यार ने मुझे बचा लिया, वरना पता नहीं क्या हो जाता। बिग बॉस से बाहर आने के बाद लोगों का करियर पीक पर चला जाता है। लेकिन, मैं उस वक्त अपने घर वालों से पैसे ले रही थी। ऐसा नहीं है कि मेरे पास कोई काम नहीं थी। मैं काम कर रही थी। लेकिन, मेरे पास एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स नहीं आ रहे थे। मैंने कोविड के दौरान किसी भी चीज के लिए संघर्ष नहीं किया। मैं बहुत खुश थी। लेकिन, बिग बॉस के बाद का समय मेरे लिए बहुत खराब रहा।”

SOURCE : LIVE HINDUSTAN