Home मनोरंजन समाचार सिनेमाघरों में छाएंगे रजनीकांत से लेकर शाहिद कपूर, फरवरी 2024 में ये...

सिनेमाघरों में छाएंगे रजनीकांत से लेकर शाहिद कपूर, फरवरी 2024 में ये 8 फिल्में करेंगी मनोरंजन

1
0

Source :- KHABAR INDIATV

Image Source : X
शाहिद कपूर, कृति सेनन और रजनीकांत।

जनवरी 2024 में कई ऐसी फिल्में रिलीज हुईं जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया। कुछ ने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड भी बनाए। अब फरवरी का महीना शुरू हो गया है। इस महीने भी फिल्मों का मेला लगने वाला है। थिएटर्स में कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। इन फिल्मों में रोमांस, हॉरर, असल मुद्दे जैसे कई एलिमेंट्स देखने को मिलने वाले हैं। इस लिस्ट में लाल सलाम, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, आर्टिकल 370 जैसे 8 फिल्में शामिल हैं, यानी इस महीने मनोरंजन का पूरा डोज मिलने वाला है। फिल्मों के दिलचस्प लाइनअप में और क्या-क्या है वो आपको यहां मिलने वाला है। 

लाल सलाम

फिल्म ‘लाल सलाम’ का निर्देशन ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया है और यह 9 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म के कलाकारों में उनके पिता-दिग्गज अभिनेता रजनीकांत भी शामिल हैं। यह फिल्म पहले जनवरी में पोंगल त्योहार के दौरान रिलीज होने वाली थी। प्रोडक्शन हाउस लाइका प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक एक्स पेज पर नई रिलीज डेट साझा की। ”लाल सलाम’ 9 फरवरी 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी! तारीख सेव करें!’ फिल्म में रजनीकांत मोइदीन भाई का किरदार निभाएंगे। फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिका में हैं।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आगामी रोमांटिक ड्रामा में शाहिद एक रोबोटिक्स इंजीनियर की भूमिका निभाते हैं, जो भावनाओं को विकसित करता है और अंत में कृति जो कि एक महिला रोबोट हैं उनसे शादी करता है। फिल्म आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के अज्ञात क्षेत्रों में एक असंभव प्रेम कहानी की खोज करती है। फिल्म का लेखन और निर्देशन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है। दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने इसे प्रोड्यूस किया है। इसमें अभिनेता धर्मेंद्र भी हैं। 

अनुच्छेद 370

आगामी एक्शन से भरपूर राजनीतिक ड्रामा में यामी गौतम मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में Jio Studios ने इंस्टाग्राम पर टीजर वीडियो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया। टीजर में यामी एक उग्र अवतार में नजर आईं जो कश्मीर में आतंकवाद और भ्रष्टाचार से लड़ती दिखीं। आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित ‘आर्टिकल 370’ कुछ पावरहाउस प्रदर्शनों के साथ एक गहन कहानी है जो अत्याधुनिक अनुभव देने के लिए तैयार है। फिल्म में प्रियामणि भी हैं। 

मिर्ग

दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक अभिनीत फिल्म ‘मिर्ग’ 9 फरवरी को रिलीज के लिए तैयार है। निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का एक टीजर जारी किया है। फिल्म एक चतुर लेकिन कैद में आदेश का पालन करने वाले युवा अनिल के कारनामों का अनुसरण करती है। एक घटना और उसके सहकर्मी (रवि) के साथ उसके रिश्ते ने उसके आस-पास की हर चीज के बारे में उसकी धारणा बदल दी। कहानी हिमाचल प्रदेश के निचले हिस्सों में एक पहाड़ी तेंदुए मिर्ग पर केंद्रित है। कम दिखने वाले इस जीव के बारे में कई मिथक हैं। फिल्म में अनूप सोनी, श्वेताभ सिंह और राज बब्बर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसका निर्देशन तरूण शर्मा ने किया है। इसका निर्माण ऋषि आनंद, श्वेताभ सिंह और तरुण ने किया है।

कुछ खट्टा हो जाये

आगामी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म कुछ खट्टा हो जाए का निर्देशन जी अशोक ने किया है। यह फिल्म गायक गुरु रंधावा के अभिनय की शुरुआत है। इसमें सई मांजरेकर और अनुपम खेर भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने एक ग्रूवी पार्टी नंबर ‘बॉटलली खोलो’ रिलीज किया, जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। 

क्रैक

आगामी एक्शन थ्रिलर ‘क्रैक’ का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है। फिल्म में विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन मुख्य भूमिका में हैं। एक बयान के अनुसार ‘क्रैक’ मुंबई की मलिन बस्तियों से ‘अति भूमिगत खेलों की दुनिया तक’ एक व्यक्ति की यात्रा है। ‘कमांडो 3’ के बाद क्रैक विद्युत और निर्देशक आदित्य दत्त के पुनर्मिलन का भी प्रतीक है। ‘क्रैक’ 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

विनी-द-पूह: ब्लड एंड हनी 2

यह एक आगामी फिल्म है, जिसका सह-लेखन और निर्देशन Rhys Frake-Waterfield द्वारा किया गया है। उन्होंने स्कॉट जेफरी के साथ ‘विनी-द-पूह: ब्लड एंड हनी 2’ निर्माण किया। यह फिल्म 2023 की हॉरर फिल्म ‘विनी-द-पूह: ब्लड एंड हनी’ का सीक्वल है, जो एए मिल्ने और ईएच शेपर्ड की विनी-द-पूह किताबों की डरावनी पुनर्कल्पना के रूप में काम करती है। फिल्म में स्कॉट चेम्बर्स, रयान ओलिवा, एडी मैकेंजी, लुईस सैंटर, मार्कस मैसी और साइमन कॉलो शामिल हैं। यह फिल्म 14 फरवरी 2024 को रिलीज होने वाली है।

अर्गिल

फिल्म ‘अर्गिल’ मैथ्यू वॉन द्वारा निर्देशित एक जासूसी एक्शन कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में ब्रायस डलास हॉवर्ड, हेनरी कैविल, सैम रॉकवेल, ब्रायन क्रैंस्टन, कैथरीन ओ’हारा, दुआ लीपा, एरियाना डेबोस और सैमुअल एल जैक्सन सहित अन्य कलाकार हैं। फिल्म में एली कॉनवे (ब्राइस) एक एकांतप्रिय लेखिका हैं। उनके उपन्यास अर्गिल (हेनरी) नामक एक गुप्त एजेंट के मिशन के बारे में बताते हैं। लेकिन जल्द ही, उपन्यास के कथानक एक भयावह भूमिगत सिंडिकेट के कार्यों को प्रतिबिंबित करना शुरू कर देते हैं। यह उसे एक गुप्त दुनिया में खींच लेती है। यह फिल्म 1 फरवरी 2024 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: राघव चड्ढा ने दिखाया पत्नी परिणीति पर प्यार, बोले- आखिरकार दुनिया अब वो देखेगी जो मैं रोज फ्री में देखता हूं

इतने रईस हैं बाॅलीवुड के ये स्टार्स, करते हैं करोड़ों के प्राइवेट जेट में सफर

Latest Bollywood News

SOURCE : KHABAR INDIATV