Home Latest news ताज़ा खबर सस्पेंस और रोमांच से भरपूर देखें ये फिल्में नहीं तो होगा पछतावा,...

सस्पेंस और रोमांच से भरपूर देखें ये फिल्में नहीं तो होगा पछतावा, जानें ओटीटी पर कहां हो रही हैं स्ट्रीम

1
0

Source :- PATRIKA NEWS

OTT Release: हर हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं। लेकिन सवाल ये होता है की आखिर कौन सी फिल्म देखी जाए जो रखे हमारे एंटरटेनमेंट का ख्याल, तो हम लेकर आ गए हैं फिल्मों की लिस्ट। इस लिस्ट में हम आपको एक से बढ़कर एक सस्पेंस से भरी फिल्मों के नाम बताने जा रहे हैं।

OTT Release: सिनेमा की तरह लोग अब लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं हर दर्शक की फिल्म को लेकर अपनी अलग पसंद होती है। कोई रोमांटिक फिल्में देखना पसंद करता हैं तो किसी को एक्शन, थ्रिलर या सस्पेंस से भरी फिल्में पसंद आती है। ऐसे में देखें ये लिस्ट जिसमें हम आपको हॉलीवुड और बॉलीवुड की सबसे खतरनाक सस्पेंस फिल्मों के नाम बताएंगे, जिसे खाली समय में आप जरूर देखना।

बदला
‘बदला’ सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म है। जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में आपको इतना सस्पेंस देखने को मिलेगा की आपका सर चकरा जाएगा। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

रात अकेली है
साल 2020 में आई फिल्म ‘रात अकेली है’ में नसीरुद्दीन शाह और राधिका आप्टे मुख्य रोल में नजर आए थे। इस फिल्म में आखिर तक आपको समझ ही नहीं आएगा कौन क्या कर रहा है और ये फिल्म आपको पूरे टाइम बांधे रखेगी साथ ही करेगी फुल एंटरटेन। ये फिल्म आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

SOURCE : PATRIKA