Home Sportr वाराणसी के नमो घाट पर उतरे मनीष मल्होत्रा के मॉडल, रणवीर सिंह...

वाराणसी के नमो घाट पर उतरे मनीष मल्होत्रा के मॉडल, रणवीर सिंह और कृति सैनन…

1
0

Source :- NEWS18

वाराणसी. वाराणसी के नमो घाट पर मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की कलेक्शन को रैंप पर उतारने वाली बॉलीवुड की फेमस एक्‍ट्रेस कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह को भी देखा जा सकता है.

14 अप्रैल को आयोजित इस शो में दोनों कलाकारों ने पारंपरिक परिधान पहनकर भारतीय शिल्प कौशल का जश्न मनाया. शो की एक झलक पेश करते हुए कृति ने इंस्टाग्राम पर फोटोज का एक कोलाज शेयर किया. फोटो में ‘बरेली की बर्फी’ एक्‍ट्रेस को लाल लहंगे में देखा जा सकता है.

लाल बिंदी में बेहद खूबसूरत नजर आईं कृति सैनन

कम मेकअप के साथ कृति को लाल बिंदी से हाइलाइट किया गया. इसमें कृति ने मांग टीका, मैचिंग झुमके और गजरे से सजी चूड़ियां पहनी हुई है. वहीं रणवीर को शेरवानी में देखा जा सकता है. नमो घाट की सुरम्य पृष्ठभूमि के साथ शूट करते हुए दोनों कैमरे के लिए आकर्षक पोज दे रहे हैं. कृति ने पोस्ट को कैप्शन दिया कि हमारी विरासत में डूबा हुआ… दिव्यता से घिरा हुआ… नमो घाट, काशी.

इन दिनों कृति अपनी फिल्म ‘क्रू’ की सफलता का आनंद ले रही हैं, जिसमें करीना कपूर खान और तब्बू भी हैं. उनकी अगली फिल्म ‘दो पत्ती’ है. वहीं, रणवीर आगामी रोहित शेट्टी निर्देशित ‘सिंघम अगेन’ में सिम्बा की अपनी भूमिका को दोहराएंगे. फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर खान के साथ उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी हैं. रणवीर की पाइपलाइन में ‘डॉन 3’ भी है.

Tags: Kriti Sanon, Manish Malhotra, Ranveer Singh

SOURCE : NEWS 18