Home राष्ट्रीय समाचार ‘रिफार्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म के रहे हैं ये पांच साल..’, लोकसभा में...

‘रिफार्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म के रहे हैं ये पांच साल..’, लोकसभा में पीएम मोदी का संबोधन

1
0

Source :- NEWSTRACK LIVE

नई दिल्ली: आज शनिवार (10 फ़रवरी) को संसद के बजट सत्र का आज अंतिम दिन है. आज संसद में राम मंदिर पर धन्यवाद प्रस्ताव पेश किया गया, जिस पर सभी सदस्यों ने अपने विचार रखे। वहीं अब पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा में संबोधन दे रहे हैं। पीएम मोदी के आगमन पर पूरा सदन जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे से गूँज उठा। पीएम मोदी ने सबका अभिवादन स्वीकार करते हुए अपना संबोधन शुरू किया। 

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज का ये दिवस लोकतंत्र की एक महान परंपरा का महत्वपूर्ण दिवस है। 17वीं लोकसभा ने 5 वर्ष देश सेवा में अनेक महत्वपूर्ण निर्णय किए  गए और अनेक चुनौतियों का सामना करते हुए भी सबने अपने सामर्थ्य से देश को उचित दिशा देने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि, एक प्रकार से आज का ये दिवस हम सबकी उन 5 वर्ष की वैचारिक यात्रा का, राष्ट्र को समर्पित समय का और देश को एक बार फिर से अपने संकल्पों को राष्ट्र के चरणों में समर्पित करने का अवसर है। ये पांच वर्ष…देश में reform, perform and transform के रहे हैं।’

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, मैं माननीय सांसदों का भी इस बात के लिए आभार व्यक्त करता हूं कि संकट काल में देश की आवश्यकताओं को देखते हुए सांसद निधि छोड़ने का प्रस्ताव जब मैंने माननीय सांसदों के सामने रखा, तो एक पल के विलंब के बिना सभी सांसदों ने इस प्रस्ताव को मान लिया। 

‘राहुल गांधी मंद बुद्धि है’, BJP प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने साधा निशाना

हल्द्वानी हिंसा पर हुआ बड़ा खुलासा, पहले ही इंटेलिजेंस ने दे दी थी चेतावनी

अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में डॉक्टर ने करवाया प्री-वेडिंग शूट, हुआ बड़ा एक्शन, Video

SOURCE : NEWSTRACK