Home मनोरंजन समाचार पति संग काम करने जा रहीं नेहा भसीन, शेयर की रोमांटिक तस्वीर,...

पति संग काम करने जा रहीं नेहा भसीन, शेयर की रोमांटिक तस्वीर, बोलीं- ‘मेरे…

2
0

Source :- NEWS18

नई दिल्ली. सिंगर नेहा भसीन ने अपने गानों से युवा दर्शकों के बीच खास जगह बनाई है. नेहा भसीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में सिंगर ने सोशल मीडिया इंस्टग्राम पर पति समीर उद्दीन संग रोमांटिक फोटोज साझा की हैं जिन्हें उनके फैंस का खूब प्यारा मिल रहा है.

सोशल मीडिया पर ये रोमांटिक फोटोज साझा करते हुए सिंगर नेहा भसीन ने बताया कि उनके पति समीर उद्दीन उनके सॉन्ग ‘फुरकत’ के म्यूजिक और वीडियो डायरेक्टर हैं. उनके द्वारा शेयर की गई फोटो में ये कपल एक दूसरे की बाहों में बाहें डाल एक-दूसरे की आंखों में खोये हुए प्यार लुटाते दिख रहा है.

नेहा भसीन इन दिनों अपने लेटेस्ट गाने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. (फोटो साभार-instagram@nehabhasin4u)

ये फोटो साझा करते हुए नेहा कैप्शन में लिखती हैं, ‘म्यूजिक डायरेक्टर, वीडियो डायरेक्टर, एडिटर और मेरा प्यार समीर उद्दीन… पिक्चर हमारे पहले शॉट से ठीक पहले ली गई थी.’ बता दें, नेहा ‘धुनकी’, ‘स्वैग से स्वागत’ और ‘चाशनी’ जैसे कई हिट गानों को आवाज दे चुकी हैं.

उनका लेटेस्ट सॉन्ग, ‘फुरकत’ दर्द, सेपरेशन और एकतरफा प्यार के बारे में है. इस गाने की शूटिंग मुंबई में ही हुई है. इस म्यूजिक वीडियो में सिंगर के साथ ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ सीजन 2 की विजेता सौम्या कांबले भी शामिल हैं. सौम्या कांबले इस वीडियो में बेली डांस करते दिखेंगी.

Tags: Entertainment news., Neha Bhasin, Singer

SOURCE : NEWS18