Home मनोरंजन समाचार YRKKH Upcoming: पौद्दार हाउस से फिर भागेगी अभिरा, अरमान का होगा कार...

YRKKH Upcoming: पौद्दार हाउस से फिर भागेगी अभिरा, अरमान का होगा कार एक्सीडेंट

2
0

Source :- LIVE HINDUSTAN

https://images1.livehindustan.com/smart/img/2024/05/06/1200x900/YRKKH_UPcoming_Twist_1715006424635_1715006429851.jpg

रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला स्टारर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ लगातार TRP लिस्ट में टॉप 10 के भीतर बना हुआ है। दर्शकों को अरमान और अभिरा की कहानी खूब एंटरटेन कर रही है। दादी सा कावेरी पौद्दार जहां घर में हुई हर छोटी बड़ी बात के लिए अभिरा तो जिम्मेदार ठहरा देती हैं वहीं रूही भी उसके खिलाफ राजनीति करने में कोई कसर नहीं छोड़ती। लेकिन हालिया एपिसोड में हमने देखा कि अभिरा बिलकुल अलग ही अवतार में पौद्दार हाउस लौटी है। अब आगे क्या होगा?

दादी सा, रूही और संजय रचेंगे साजिश

माधव की शर्त और अभिरा की वजह से समाज में हो रही पौद्दार परिवार की बेइज्जती ने दादी सा को मजबूर कर दिया कि अपनी बहू को वापस घर लाएं। लेकिन एक रिपोर्ट की मानें तो अभिरा कुछ ही वक्त में फिर एक बार पौद्दार हाउस से भाग जाएगी। नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि रूही संजय बंसल और कावेरी पौद्दार के साथ मिलकर अरमान के तलाक के कागज साइन कराने की साजिश रचेगी। संजय और दादी सा दोनों चाहते हैं कि अभिरा पौद्दार हाउस से निकल जाए। क्योंकि इसमें रूही, दादी सा और संजय तीनों का फायदा है।

अरमान करेगा साइन करने से इनकार

रूही को जहां उसका बॉयफ्रेंड अरमान और उससे शादी करने का मौका मिल जाएगा वहीं दादी सा को अभिरा से छुटकारा। संजय तो अभिरा से बेहिसाब नफरत करता ही है। अब सोशल मीडिया पर बज है कि अभिरा इन सभी की चालाकियों को दरकिनार करते हुए उन पर भारी पड़ेगी। एक तरफ अरमान तलाक के कागज साइन करने से यह कहकर मना कर देगा कि वह खुद अभिरा को लाया है और अब रातोरात इन कागजों पर साइन नहीं कर सकता, वहीं दूसरी तरफ अभिरा ये बातें सुन लेगी और समझ जाएगी कि रूही, दादी सा और संजय क्या चाल चल रहे हैं।

एक्सीडेंट में मरते-मरते बचेगा अरमान

खबरों की मानें तो अभिरा फिर एक बार पौद्दार हाउस से चली जाने का फैसला करेगी। अरमान बार-बार अभिरा के भाग जाने से परेशान हो चुका है लेकिन मजबूरी में ही सही लेकिन उसे फिर एक बार अभिरा की तलाश में निकलना पड़ेगा। फैन थ्योरीज की मानें तो अरमान गाड़ी लेकर अभिरा को खोजने निकलेगा और एक सीन में दिखाया गया है कि अरमान की कार का एक्सीडेंट हो जाता है। हालांकि यह कोई बड़ा एक्सीडेंट नहीं होगा लेकिन इसकी वजह से वो अभिरा को नहीं खोज पाएगा और परिवार हमेशा की तरह अरमान के चोटिल होने का कसूरवार भी अभिरा को ठहरा देगा।

SOURCE : LIVE HINDUSTAN