Home टेक न्यूज़ Nothing कर देगा OnePlus की छुट्टी, मिड रेंज में ला रहा सबसे...

Nothing कर देगा OnePlus की छुट्टी, मिड रेंज में ला रहा सबसे अलग डिजाइन और बढ़िया फीचर्स वाला फोन

1
0

Source :- LIVE HINDUSTAN

ऐप पर पढ़ें

Nothing Phone 2a जल्द ही आ रहा है। कंपनी ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है और हैंडसेट के अस्तित्व की पुष्टि की है। हालाँकि नथिंग ने अभी तक सटीक लॉन्च तिथि का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कम से कम यह घोषणा की है कि उसका नया Phone 2a लॉन्च होने के लिए तैयार है। इस स्मार्टफोन को सबसे पहले नथिंग के सीईओ कार्ल पेई ने एयरोडैक्टाइल पोकेमॉन की तरह दिखने वाली एक टीजर इमेज के साथ टीज़ किया था, जिसे अब नथिंग फोन (2ए) का कोडनेम होने की पुष्टि की गई है। 

Nothing Phone 2a का लॉन्च कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि हम डिवाइस को पहले से ही कुछ सर्टिफिकेशन साइटों पर देख रहे हैं। इसे हाल ही में TUV सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था, जिससे इसकी फास्ट चार्जिंग स्पीड 45W होने का पता चला था। नथिंग फोन (2ए) को डिवाइस के नाम की पुष्टि करते हुए यूएई की टीडीआरए सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया था। जहां तक ​​इसके बाकी स्पेसिफिकेशंस का सवाल है, यहां जानते हैं नथिंग फोन (2ए) से क्या उम्मीद की जा सकती है।

Nothing Phone 2a के भारत लॉन्च की हुई पुष्टि 
फोन (2a) की लॉन्च डेट अभी तक सामने नहीं आई है, और इसने कोई टीजर भी साझा नहीं किया है। नथिंग फोन (2ए) कंपनी के पसंदीदा फ़ोन 2 जैसे फीचर्स के साथ आएगा, और यह फोन (1) की तुलना में एक स्पष्ट अपग्रेड होने का वादा किया गया है। आगामी फोन के फीचर्स के बारे में ज्यादा बात नहीं की गई है और सिर्फ इतना ही पता चला है कि इसमें ओरिजिनल Nothing Phone (2) स्मार्टफोन जैसे कुछ पॉपुलर फीचर्स मिलेंगे। फोन 2a की बात करें तो इसकी कीमत फोन (2) से कम होने की भी उम्मीद कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- खुशखबरी: आ गए सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान, ₹24 रोज में 400Mbps स्पीड, 21 OTT, 550+ TV चैनल FREE

Nothing Phone 2a स्पेसिफिकेशन्स
नथिंग फोन (2a) में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकता है। इसके 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज के दो वेरिएंट में लॉन्च होने की उम्मीद है।

नथिंग फोन (2a) में 50MP सैमसंग ISOCELL S5KGN9 प्राइमरी कैमरा और 50MP ISOCELL JN1 अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस हो सकता है। सेल्फी के लिए हमें 16MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, यह संभवतः एंड्रॉयड 14-आधारित नथिंग ओएस 2.5 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाएगा। स्मार्टफोन में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,290mAh की बैटरी होने की भी जानकारी है।

Nothing Phone 2a की कीमत (संभावित)
फोन की कीमत लगभग 36,800 रुपये से कम बताई गई है। कलर ऑप्शन के नथिंग फोन (2ए) को फ्लैगशिप मॉडल की तरह ही ब्लैक और व्हाइट रंग में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें:- Paytm यूजर्स के लिए अलर्ट: 1 मार्च से बंद हो रही App पर मिलने वाली कई सर्विस, RBI ने लगाई रोक

SOURCE : LIVE HINDUSTAN