Home खेल समाचार Indian Team: नए कलेवर में नजर आएगी रोहित सेना, T20 वर्ल्ड कप...

Indian Team: नए कलेवर में नजर आएगी रोहित सेना, T20 वर्ल्ड कप से पहले बदल गई टीम इंडिया की जर्सी

2
0

Source :- KHABAR INDIATV

Image Source : GETTY
Indian Team

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरुआत 1 जून से हो रही है। भारतीय टीम के स्क्वाड का ऐलान पहले ही किया जा चुका है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा हैं और उपकप्तानी की जिम्मेदारी हार्दिक पांड्या को मिली है। भारतीय स्क्वाड में 15 प्लेयर्स शामिल हैं वहीं चार खिलाड़ियों को ट्रेवलिंग रिजर्व में चांस मिला है। अब टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले ही टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च हुई है। 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी नीले और केसरिया रंग की है। इसमें कॉलर पर तिरंगे रंग की पट्टियां हैं। बाजू केसरिया रंग के हैं। बाकी हिस्सा नीले रंग का है। जर्सी के बीच में टीम इंडिया लिखा हुआ है। इस जर्सी को हेलीकॉप्टर से लॉन्च किया गया है। इस जर्सी को लॉन्च होते हुए रोहित शर्मा, कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा देखते हैं। 

आगामी टी20 वर्ल्ड कप में 20 टीमें लेगी हिस्सा

इस बार टी20 वर्ल्ड कप में 20 टीमें हिस्सा ले रही हैं। ऐसा पहली है कि टी20 वर्ल्ड कप में 20 टीमें हिस्सा ले रही हैं। भारतीय टीम को ग्रुप-ए में रखा गया है। भारत के साथ ग्रुप में पाकिस्तान, आयरलैंड, कनाडा और अमेरिका हैं। टीम इंडिया अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी। वहीं 9 जून को पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबला खेला जाएगा। 

(खबर अपडेट हो रही है)

Latest Cricket News

SOURCE : KHABAR INDIAN TV