Home मनोरंजन समाचार GHKKPM 06 May: सवि की चाय की दुकान पर पहुंचेंगे राव साहब,...

GHKKPM 06 May: सवि की चाय की दुकान पर पहुंचेंगे राव साहब, चिन्मय देगा साथ

2
0

Source :- LIVE HINDUSTAN

https://images1.livehindustan.com/smart/img/2024/05/06/1200x900/MixCollage-06-May-2024-05-51-PM-8910_1714998172546_1714998189432.jpg

गुम है किसी के प्यार में सीरियल के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि शुक्लाजी सवि की दुकान पेंट करेंगे। लिखेंगे आईएएस चायवाली। सवि बोलेगी कि इसे हटा दो, ये अच्छा नहीं लग रहा है। शुक्लाजी कहेंगे कि उसके नाम में ही है I am Savi यानी आई ए एस सवि। एक न एक दिन उसे आईएएस बनना है। सवि रोने लगेगी। शुक्लाजी की वाइफ साथ में सेल्फी लेंगी। रीवा सवि की दुकान देखेगी तो शॉक्ड रह जाएगी। वह घर जाकर अक्का साहब को बताएगी।

सवि का पक्ष लेगा चिन्मय

रीवा घर पर सबके सामने कहेगी कि सवि ने भोसले इंस्टिट्यूट के सामने चाय की दुकान खोल ली है। अस्मिता और शिखा दुखी होंगी कि टॉपर को चाय की दुकान चलानी पड़ रही है। अक्का साहब बोलेंगी कि वह सिर्फ सिंपथी के लिए कर रही है। चिन्मय गुस्सा करेगा और कहेगा कि वह जीने के लिए ये सब कर रही है। अपनी बहन को जिंदा रखने के लिए कर रही है। दूर्वा उसका मजाक उड़ाएगी कि ये सब करना था तो गांव चली जाती। कहेगी, हम लोग क्या मुंह दिखाएंगे। चिन्मय कहेगा कि कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता।

नहीं सोपाएगा ईशान

अक्का साहब कहेंगी कि सवि अभी भी ईशान की पत्नी है तो बदनामी होगी। ईशान कहेगा कि वह अब हमारी कुछ नहीं लगती। वह सारे रिश्ते तोड़कर गई है। सवि हॉस्पिटल जाएगी वहां उसका सामान खो जाएगा। सवि दुकान में बिस्तर लगाकर सोएगी। उसे अपनी जिंदगी की सारी घटनाएं याद आएंगी। ईशान को सवि की याद आएगी और वह सो नहीं पाएगा। सवि फूट-फूटकर रोएगी।

राव साहब जाएंगे चाय पीने

शुक्लाजी की वाइफ आकर सवि से कहेंगी कि वह नहा-धोकर अपने पहले दिन का काम शुरू करे। वह सवि को घर ले जाकर कपड़े देगी। सवि तैयार होकर दुकान पर जाएगी। राव साहब निशिकांत के साथ दुकान पर पहुंचेंगे। प्रीकैप में दिखाया जाएगा कि राव साहब उसकी चाय फेकेंगे और बेइज्जती करेंगे। वह सवि से कहेंगे कि उसे शुरू से ही चाय बनाने का काम करना चाहिए था।

SOURCE : LIVE HINDUSTAN