Home मनोरंजन समाचार Arti and Deepak’s Sangeet: आरती सिंह के संगीत में सजी सितारों की...

Arti and Deepak’s Sangeet: आरती सिंह के संगीत में सजी सितारों की महफिल, सेरेमनी में नजर आए बिग बॉस 13 के ये चेहरे

1
0

Source :- LIVE HINDUSTAN

https://www.livehindustan.com/lh-img/smart/img/2024/04/24/1200x900/Arti_Singh_1713934862065_1713934876317.png

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह कल यानी 25 अप्रैल को दीपक चौहान से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इससे पहले आरती सिंह की शादी के अलग-अलग फंक्शन्स की तस्वीरें सामने आ रही हैं। शादी के फंक्शन्स में परिवारवालों के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री के कई चेहरे शिरकत कर रहे हैं। मंगलवार की रात आरती सिंह की संगीत सेरेमनी थी. इसमें ‘बिग बॉस 13’ से लेकर अलग-अलग सीजन के सितारे नजर आए।

आरती सिंह की संगीत सेरेमनी के तमाम वीडियो सामने आए हैं। इन वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे धूमधाम से आरती की संगीत सेरेमनी मनाई गई। बिग बॉस सीजन 13 के कई सितारे आरती सिंह की संगीत सेरेमनी में पहुंचे। इसके अलावा, बिग बॉस सीजन 17 में आए विक्की जैन और अंकिता लोखंडे भी कार्यक्रम में शामिल हुए।

ब्लैक आउटफिट में नजर आए विक्की और अंकिता

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद विक्की जैन ने काफी सुर्खियां बटोरीं।आरती की संगीत सेरेमनी में विक्की जैन पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ पहुंचे। अंकिता और विक्की दोनों ही सेरेमनी में ब्लैक आउटफिट में नजर आए।

लहंगे में बेहद खूबसूरत लगीं रशमी देसाई

बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट रशमी देसाई भी आरती सिंह के संगीत में शामिल होने पहुंचीं. आरती और रशमी बिग बॉस में हिस्सा लेने से पहले ही एक दूसरे को जानती थीं और अच्छी दोस्ती थीं। हालांकि, सीजन के दौरान दोनों के बीच थोड़ी खटपट नजर आई थी। संगीत सेरेमनी में रशमी लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं।

बिग बॉस सीजन 13 की ही कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा भी आरती सिंह के संगीत में शामिल होने पहुंचीं। बता दें, सीजन 13 में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थे। हालांकि, घर से निकलने के कुछ टाइम बाद दोनों के बीच कुछ फसाले आ गए और दोनों अलग हो गए।

पिंक लहंगे में पहुंचीं देवोलीना

देवोलिना भट्टाचार्जी भी बिग बॉस सीजन 13 में नजर आईं थीं। सीजन के दौरान रशमी और देवोलीना में गहरी दोस्ती हो गई थी। हालांकि, शो के दौरान चोट लगने के चलते देवोलीना को घर से बेघर होना पड़ा था। आरती के संगीत में देवोलीना पिंक लहंगे में नजर आईं. एथनिक वियर में देवोलीना बहुत खूबसूरत लगीं।

पति पराग के साथ पहुंचीं शेफाली

शेफाली जरीवाला अपने पति पराग के साथ आरती के संगीत में शामिल होने पहुंचीं। काली साड़ी में शेफाली शानदार नजर आईं। बता दें, शेफाली जरीवाला भी बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा थीं।

पारस और विशाल भी हुए शामिल

बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह और पारस छाबड़ा भी आरती सिंह की संगीत सेरेमनी में पहुंचे। दोनों ही एक्टर ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए।

हिंदुस्तानी भाउ भी कार्यक्रम में हुए शामिल

बिग बॉस सीजन 13 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट रहे हिंदुस्तानी भाउ यानी विकास पाठक में आरती के संगीत में हिस्सा लेने पहुंचे। इसी के साथ, बिग बॉस सीजन 9 का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस किश्‍वर मर्चेंट भी आरती के संगीत कार्यक्रम में पहुंचीं।

आरती सिंह को संगीत सेरेमनी में जहां हरे रंग के खूबसूरत लहंगे में दिखाई दीं तो वहीं दूल्हे राजा को प्रिंटेड डार्क ग्रीन कुर्ते में स्पॉट किया गया. बता दें, आरती सिंह मुंबई में ही इस्कॉन मंदिर में शादी रचाएंगी। 

 शादी रचाएंगी।

SOURCE : LIVE HINDUSTAN