Home मनोरंजन समाचार स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सुनिधि चौहान पर फेंकी गईं बोतलें, बाल-बाल बचीं...

स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सुनिधि चौहान पर फेंकी गईं बोतलें, बाल-बाल बचीं सिंगर

2
0

Source :- NEWS18

नई दिल्ली. सुनिधि चौहान का नाम बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स और परफॉर्मर में शामिल है. इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सुनिधि चौहान पर ऑडियंस में से किसी ने एक बोतल फेंक दी थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर सिंगर संग हुई इस हरकत की जमकर निंदा भी हुई थी.

हाल ही में सुनिधि चौहान ने इस हादसे का जिक्र करते हुए हिंदुस्तान टाइम्स संग बातचीत की है. स्टेज पर बोतल फेके जाने के बारे में बात करते हुए सुनिधि ने कहा कि उन्हें इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो जाएगा. वह कहती हैं, ‘ये पहला मौका था जब मेरे साथ ऐसा कुछ हुआ था और मुझे नहीं लगता कि लोगों ने ये जानबूझकर किया था.’

सुनिधि संग पहली बार हुई ऐसी घटना
सुनिधि चौहान ने उस वाकये का विस्तार से जिक्र करते हुए कहा कि वह शुक्रगुजार हैं कि उन्हें चोट नहीं लगी. वह कहती हैं, ‘वो बोतल काफी तेजी से आकर मेरे माइक्रोफोन पर लगी थी. बेशक, अगर माइक मेरे मुंह के करीब होता तो मुझे चोट लग सकती थी और शायद मैं अलग तरह से प्रतिक्रिया देती, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. हालांकि, मैं ऐसी घटनाओं से भी वाकिफ हूं जब लोगों ने जानबूझकर कलाकारों के साथ दुर्व्यवहार किया था और उन्हें चोटिल करने की कोशिश की थी. वो पूरी तरह से गलत है और मैं इसकी कड़ी निंदा करती हूं’.

कॉलेज फेस्ट में परफॉर्म कर रही थीं सिंगर
बता दें, ये वीडियो देहरादून के कॉलेज श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के एनुअल फेस्ट जेनिथ 2024 का है. सुनिधि चौहान इस कॉलेज फेस्ट में परफॉर्म कर रही थीं.

Tags: Bollywood celebrities, Entertainment news., Sunidhi Chauhan

SOURCE : NEWS18