Home राष्ट्रीय समाचार शिंदे सेना में शामिल हुए गोविंदा, लोकसभा चुनाव लड़ना लगभग तय, ये...

शिंदे सेना में शामिल हुए गोविंदा, लोकसभा चुनाव लड़ना लगभग तय, ये हो सकती है सीट

1
0

Source :- NEWSTRACK LIVE

मुंबई: पूर्व सांसद और प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा एकनाथ हाल ही में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना गुट में शामिल हो गए हैं। ऐसी अटकलें हैं कि गोविंदा मुंबई-उत्तर-पश्चिम लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना के यूबीटी गुट के अमोल कीर्तिकर के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं। गोविंदा ने इससे पहले 2004 में कांग्रेस के बैनर तले मुंबई उत्तर से लोकसभा चुनाव लड़ा था, जहां उन्होंने वरिष्ठ भाजपा नेता राम नाइक को हराया था। हालाँकि, 2009 के चुनावों के बाद उन्होंने खुद को राजनीति से दूर कर लिया।

हाल ही में गोविंदा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से दूसरी बार मुलाकात की, जिससे उनकी राजनीति में वापसी की अफवाहें तेज हो गईं। शिंदे खेमे के प्रवक्ता कृष्णा हेगड़े ने भी गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की, जिससे अटकलें और तेज हो गईं। हालांकि, एनसीपी नेता जयंत पाटिल ने गोविंदा के नाम पर विचार करने पर शिंदे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि शिंदे को एक अधिक लोकप्रिय अभिनेता को चुनना चाहिए था।

महाराष्ट्र की राजनीति की पृष्ठभूमि में, सीट-बंटवारा महायुति और महा विकास अघाड़ी दोनों गठबंधनों के लिए एक विवादास्पद मुद्दा बन गया है। एकनाथ शिंदे ने अभी तक बीजेपी और अजित पवार की एनसीपी के साथ सीट बंटवारे को अंतिम रूप नहीं दिया है। इसके अलावा, शिवसेना की 17 लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा ने शरद पवार के नेतृत्व वाली कांग्रेस और एनसीपी दोनों को परेशान कर दिया है।

‘बिलकुल बर्दाश्त नहीं..’, केजरीवाल की गिरफ़्तारी पर अमेरिका ने दिया दखल, तो भारत ने दिया करारा जवाब

‘तो गिर जाएगी शाहबाज़ सरकार..’, जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम के मौलाना फजलुर रहमान ने दी चेतावनी

नागालैंड के 8 जिलों में गृह मंत्रालय ने 6 महीने के लिए बढ़ाया AFSPA, क्षेत्र में अशांति के कारण लिया फैसला

SOURCE : NEWSTRACK