Home मनोरंजन समाचार विदेश में की थी शादी की प्लानिंग, लेकिन अचानक बदल लिया फैसला,...

विदेश में की थी शादी की प्लानिंग, लेकिन अचानक बदल लिया फैसला, अब भारत की…

1
0

Source :- NEWS18

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह और एक्टर प्रोड्यूसर जैकी भगनानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों फरवरी में गोवा में धूमधाम से शादी करेंगे. अब दोनों की शादी को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपनी शादी की प्लानिंग मिडिल ईस्ट की कंट्री में की हुई थी. लेकिन अचानक अपनी शादी को विदेश की जगह भारत में करने का फैसला लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने अपनी शादी की प्लानिंग मिडिल ईस्ट में की हुई थी. दोनों इसको लेकर करीब 6 महीने तक तैयारी करते रहे. लेकिन हाल ही में मालदीव विवाद के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के अमीर और प्रभावशाली लोगों को भारत में ही शादी करने का सुझाव दिया था. इसके बाद बॉलीवुड के इस कपल ने भारत में ही शादी करने का फैसला लिया है. अब दोनों 19 से लेकर 21 तक गोवा में शादी करने जा रहे हैं. रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हीरोइन्स में गिनी जाती हैं. रकुलप्रीत सिंह अब तक 41 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. रकुलप्रीत अजय देवगन और तब्बू जैसे बड़े सितारों के साथ लीड रोल निभा चुकी हैं.

अक्षय कुमार के साथ कर चुकी हैं लीड रोल

रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ भी लीड रोल कर चुकी हैं. बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में देने वाली रकुलप्रीत सिंह का दिल सुपरफ्लॉप रहे जैकी भगनानी पर आ गया था. दोनों बीते कुछ साल से रिलेशनशिप में थे. साल 2022 में जैकी भगनानी ने रकुल के जन्मदिन के मौके पर दोनों की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के कैप्शन में जैकी ने अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी. इसके बाद दोनों अक्सर ही पार्टीज और गेदरिंग में साथ नजर आ चुके हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार किया है. जैकी भगनानी भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. लेकिन अपने दम पर कोई खास सफलता हासिल नहीं कर पाए हैं. करीब 9 फिल्में पिटवाने के बाद जैकी भगनानी को भी सुपरफ्लॉप का टैग मिल गया है.

Tags: Rakul preet singh

SOURCE : NEWS18