Home मनोरंजन समाचार बाजीगर के इस सीन में शिल्पा शेट्टी की डेड बॉडी देख कर...

बाजीगर के इस सीन में शिल्पा शेट्टी की डेड बॉडी देख कर हंस पड़ी थीं काजोल, डायरेक्टर ने कहा कुछ ऐसा कि नहीं रुकीं सिसकियां

2
0

Source :- LIVE HINDUSTAN

https://images1.livehindustan.com/smart/img/2024/05/06/1200x900/Baazigar_scene_1715004745887_1715004758525.jpg

1993 में आई शाहरुख़ खान, काजोल और शिल्पा शेट्टी स्टारर फिल्म बाज़ीगर इनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी। अब इसी फिल्म के सीन को लेकर डायरेक्टर मस्तान ने खुलासा किया है। हाल में दिए एक इंटरव्यू में डायरेक्टर ने बताया कि कैसे 17 साल की काजोल अपनी ऑनस्क्रीन बहन शिल्पा शेट्टी की मौत पर हंस पड़ी थीं। उस दौरान काजोल को सीन की गंभीरता का पता नहीं था। ऐसे में डायरेक्टर ने काजोल को सीन के लिए इमोशनल करने के लिए कुछ ऐसा कहा जिसके बाद कहानी ही बदल गई।

डेड बॉडी को देख कर हंसी काजोल

शाहरुख़ खान का किरदार शिल्पा शेट्टी को छत से नीचे फेंक देता है। इस सीन में शिल्पा की डेड बॉडी जमीन पर आंख खोल कर पड़ी है। ये देखते ही काजोल के किरदार को रोना शुरू करना था। लेकिन डेड बॉडी की आंखे खुली देख काजोल अपनी हंसी नहीं रोक पा रही थीं। ये सीन करने में डायरेक्टर को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ऐसे में मस्तान ने काजोल से वो सीन करवाने के लिए डेड बॉडी की तुलना बहन तनिषा से कर दी।

डायरेक्टर ने रुलाने के लिए कहा कुछ बुरा

रेडियो नशा को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर मस्तान ने कहा, ‘हमने उसे (काजोल) बुलाया और उससे कहा, ‘कल्पना करो कि जमीन पर पड़ी मरी हुई ये लड़की तुम्हारी छोटी बहन तनीषा है। अगर आपने अपनी सगी बहन को खून से लथपथ देखा तो आप क्या करेंगे?’ वह तुरंत रोने लगी। कार में बैठने के बाद भी वह सिसकती रही। हमने यह शॉट सिर्फ एक टेक में किया और उसने सीन में जो कुछ भी किया वह रियल था।’ बहन की मौत की कल्पना कर काजोल अपना रोना नहीं रोक पाई थीं।

SOURCE : LIVE HINDUSTAN