Home राष्ट्रीय समाचार जम्मू कश्मीर में आतंकवाद का सफाया जारी, आज सेना ने 3 आतंकियों...

जम्मू कश्मीर में आतंकवाद का सफाया जारी, आज सेना ने 3 आतंकियों को किया ढेर

1
0

Source :- NEWSTRACK LIVE

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान तीन आतंकवादी मारे गए। मीडिया रिपोर्ट्स में सैन्य अधिकारियों के हवाले से बताया गया है कि सुरक्षा बलों ने इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सोमवार देर रात कुलगाम के रेडवानी इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था।

हालाँकि, तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया जो मंगलवार तक जारी रहा। आतंकवादियों के शवों की पहचान और बरामदगी अभी बाकी है। 28 अप्रैल को आतंकवादियों के साथ एक संक्षिप्त मुठभेड़ में एक ग्राम रक्षा गार्ड (VDG) की मौत हो जाने के बाद 1 मई को सुरक्षा एजेंसियों ने आतंकवादियों के दो समूहों को ट्रैक करने के लिए कठुआ जिले में खोज अभियान का दायरा बढ़ा दिया था। यह मुठभेड़ चोचरू गाला हाइट्स के सुदूर पनारा गांव में हुई।

29 अप्रैल को, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (जम्मू क्षेत्र) आनंद जैन ने कहा कि हाल ही में सीमा पार से घुसपैठ करने के बाद आतंकवादियों के दो समूह क्षेत्र में मौजूद थे। जिसके बाद से सुरक्षाबलों ने अपना तलाशी अभियान तेज कर दिया था और अभी सेना ने लश्कर के एक टॉप कमांडर बासित अहमद को घेर लिया है। आतंकी की एक नमाज़ पढ़ती हुई तस्वीर सामने आई है, जिसमे उसके सामने बंदूक रखी हुई है।  

T20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर क्या बोले सिक्सर किंग युवराज सिंह ?

अमेरिकी झंडा जलाया, विश्व युद्ध के स्मारक में मचाई तोड़फोड़..! अब US में मेट गाला कार्यक्रम रोकने पहुंचे गाज़ा समर्थक, कई गिरफ्तार

‘अपना काम बनता, भाड़ में जाए जनता, यही INDI वालों की सोच..’, खरगोन में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी

SOURCE : NEWSTRACK