Home मनोरंजन समाचार कौन-कौन से स्टार्स होंगे मेट गाला 2024 में शामिल, क्या होगी थीम?...

कौन-कौन से स्टार्स होंगे मेट गाला 2024 में शामिल, क्या होगी थीम? जानिए सारी जानकारी

1
0

Source :- KHABAR INDIATV

Image Source : X
जानिए कब-कहां शुरू होगा मेट गाला 2024

फैशन से जुड़ा सबसे बड़ा इवेंट मेट गाला 2024 (Met Gala 2024) आज यानि 6 मई को शुरू हो चुका है। लेकिन भारत में इसे 7 मई को देखा जाएगा। इस इवेंट को हर साल मई के पहले सोमवार को MET MONDAY के रूप में मनाया जाता है। मेट गाला के रेड कारपेट पर दुनियाभर से बड़े-बड़े सितारे शामिल होते हैं। अब तक भारत से दीपिका, प्रियंका, सोनम कपूर और कंगना रनौत जैसी हस्तियों मेट गाला में जा चुकी हैं। पिछली बार आलिया भट्ट को इसका न्योता दिया गया था और मेट गाला के रेड कार्पेट पर सफेद रंग के पर्ल गाउन में उन्हें देख सबकी नजरें उन पर थम गई थीं। अंबानी परिवार की लाडली ईशा अंबानी भी मेट गाला में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। उन्होंने भी अपने लुक से खूब सुर्खियां बटोरी थी। 

 
कब होगा शुरू?

वहीं इस बार मेट गाला का आयोजन न्यूयॉर्क शहर में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में होने जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेट गाला 2024 अमेरिका में 6 मई की शाम 5.30 बजे शुरू हो चुका है  जिसका प्रसारण रात 8 बजे तक चलेगा। इस दौरान हर स्टार गेस्ट को टाइम स्लॉट के अनुसार रेड कार्पेट पर चलने का मौका दिया जाएगा। 

क्या है इस साल की थीम? 

हर साल मेट गाला के लिए ड्रेस कोड और थीम डिसाइड की जाती है> इस बार की थीम ‘स्लीपिंग ब्यूटीज: रीअवेकनिंग फैशन’ है> इस थीम के अनुसार सभी स्टार्स ऐतिहासिक कॉस्ट्यूम्स में अपना जलवा दिखाते नजर आएंगे>  सभी गेस्ट के लिए ‘द गार्डन ऑफ टाइम’ ड्रेस कोड रखा गया है> इस ड्रेस कोड का नाम जेजी की 1962 की शॉर्ट कहानी पर आधारित है> रिपोर्ट की मानें तो मेट गाला में शामिल होने के लिए प्रति व्यक्ति के टिकट की कीमत 62 लाख रुपये है।

कौन करेगा होस्ट ?

वहीं खबरों के मुताबिक मेट गाला 2024 को-चेयरमैन अन्ना विंटोर संग जेनिफर लोपेज, हॉलीवुड स्टार एक्ट्रेस जेंडाया, ‘थॉर’ एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ और रैपर-सिंगर बैड बन्नी होस्ट करेंगे.

मेट गाला 2024 के गेस्ट

बता दें कि इस इवेंट की गेस्ट लिस्ट सीक्रेट होती हैं। हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें तकरीबन 400 स्टार गेस्ट के शामिल होने की खबरें सामने आ रही है। जिसमें जेंडाया, जेनिफर लोपेज, बैड बन्नी और क्रिस हेम्सवर्थ के नाम भी शामिल हैं। वहीं, इंडिया से फिलहाल एक्ट्रेस आलिया भट्ट के आने की खबरें सामने आ रही है। यह दूसरी बार है, जब आलिया भट्ट इस इवेंट में अपना जलवा दिखाएंगी।  

Latest Bollywood News

SOURCE : KHABAR INDIATV