Home मनोरंजन समाचार करीना कपूर-शाहिद के ब्रेकअप का ‘जब वी मेट’ शूट पर पड़ा था...

करीना कपूर-शाहिद के ब्रेकअप का ‘जब वी मेट’ शूट पर पड़ा था असर? इम्तियाज अली ने खोला राज

1
0

Source :- LIVE HINDUSTAN

https://images1.livehindustan.com/smart/img/2024/05/08/1200x900/Kareena_Shahid_1715143519282_1715143529961.png

बॉलीवुड डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब वी मेट’ को दर्शकों से बेहद प्यार मिला था। आज भी इस फिल्म को उतना ही प्यार मिलता है जितना रिलीज के वक्त मिला था। फिल्म में करीना कपूर और शाहिद कपूर की जोड़ी को भी बेहद पसंद किया गया था। हालांकि, फिल्म के शूट के वक्त दोनों एक्टर्स के बीच काफी परेशानियां थीं और शूट के वक्त ही दोनों का ब्रेकअप हुआ था।

करीना-शाहिद के ब्रेकअप का शूट पर पड़ा था असर?

फिल्म डायरेक्टर इम्तियाज अली ने Galatta India को दिए एक इंटरव्यू में दोनों को ब्रेकअप को लेकर बात की है। उन्होंने करीना कपूर और शाहिद कपूर की तारीफ की है। उन्होंने बताया कि फिल्म का शूट खत्म होने से दो दिन पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इम्तियाज अली ने बाताया कि दोनों के ब्रेकअप का असर फिल्म के शूट पर नहीं पड़ा।  

इम्तियाज ने की करीना और शाहिद की तारीफ

इम्तियाज अली ने कहा, “लगभग पूरी फिल्म शूट हो गई थी। उनके कथिक ब्रेकअप के बाद हमें दो दिन का शूट करना था। वो दोनों बिल्कुल प्रोफेशनल थे। उनके निजी जीवन में जो कुछ भी चल रहा था, उसका कोई भी असर शूट पर नहीं पड़ा था।”

2007 के बाद 2010 में साथ में करीना और शाहिद ने की थी फिल्म

बता दें, जब वी मेट साल 2007 में रिलीज हुई थी। एक कपल के रूप में ये इन दोनों की आखिरी फिल्म थी। जब वी मेट के सेट पर ब्रेकअप के बाद करीना और शाहिद कपूर साल 2010 की फिल्म ‘मिलेंगे-मिलेंगे’ में साथ नजर आए थे। मिलेंगे-मिलेंगे सतीश कौशिक द्वारा डायरेक्ट की गई थी।

SOURCE : LIVE HINDUSTAN