Home राष्ट्रीय समाचार ‘एक दूसरे को निपटाने में लगे हुए हैं मोहन यादव और शिवराज..’,...

‘एक दूसरे को निपटाने में लगे हुए हैं मोहन यादव और शिवराज..’, चुनावी रैली में कांग्रेस नेता उमंग सिंघार ने बोला हमला

1
0

Source :- NEWSTRACK LIVE

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव मंडला में पार्टी उम्मीदवार ओंकार सिंह मरकाम के पक्ष में रैली करने पहुंचे। इस दौरान नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सिंघार ने मंच से कहा कि सीएम मोहन यादव और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान के बीच कबड्डी चल रही है। दोनों एक दूसरे को निपटाने में जुटे हुए हैं। 

उमंग सिंघार ने आगे कहा कि, कोई घोटाले छिपाने के लिए भोपाल के वल्लभ भवन में आग लगवा रहा है, तो कोई नए घोटालों की तैयारी कर रहा है। इसके साथ ही सिंघार ने बीते दिनों महाकाल में भस्म आरती के दौरान लगी आग को लेकर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मोहन यादव उज्जैन से ही आते हैं, मगर महाकाल के गर्भगृह में ही आग लग गई। यह प्रकोप महाकाल बाबा उज्जैन से देना ही शुरू कर रहे हैं। वहीं, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने केंद्र सरकार और पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 के पहले जो भी वादे किए थे, उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया है। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पटवारी ने दावा किया कि हम हर ग्रेजुएट को पक्की नौकरी देंगे और हर महिला के बैंक अकाउंट में पैसा डालेंगे। हम चाहते हैं कि हर गरीब व्यक्ति को न्याय मिले। उनकी न्याय की लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है। 

पटवारी ने कहा कि केजरीवाल के पहले झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को भी अरेस्ट किया गया। केंद्रीय जांच एजेंसियों ने 154 लोगों पर केस चलाएं, उनमें से 121 लोग भाजपा में चले गए। जो बीजेपी में चले गए वो मोदी वाशिंग मशीन में धुल के पाक साफ हो गए, जो नहीं गए वह जेल में बंद हैं। 

केजरीवाल की सुनवाई के दौरान शराब लेकर कोर्ट में पहुँच गया शख्स, मचा बवाल, Video

‘..तो 2047 तक लगातार 8 फीसद की वृद्धि दर के साथ बढ़ सकता है भारत..’, मौजूदा नीतियों को देखते हुए बोले IMF अधिकारी

‘अपने फोन का पासवर्ड नहीं बता रहे केजरीवाल..’, कोर्ट में ED का दावा, दिल्ली CM की रिमांड 1 अप्रैल तक बढ़ी

SOURCE : NEWSTRACK