Home व्यापार समाचार आनंद महिंद्रा की एक और दरियादिली, दिल्ली के इस 10 साल के...

आनंद महिंद्रा की एक और दरियादिली, दिल्ली के इस 10 साल के बच्चे की करेंगे मदद

1
0

Source :- KHABAR INDIA TV

Photo:PTI आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा की एक और दरियादिली सामने आई है। पिता के निधन के बाद रोल बेच रहे 10 साल के लड़के की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है। लड़के के नाम जसप्रीत है। महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोमवार को एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए, लड़के को अपना समर्थन दिया और परिवार के लिए उसके प्रयासों की सराहना की।

उन्होंने लिखा, ‘साहस’, का नाम जसप्रीत है। उन्होंने आगे लिखा कि इस कठीन हालात में उसकी शिक्षा प्रभावित नहीं होनी चाहिए। मेरा मानना है कि वह दिल्ली के तिलक नगर में है। अगर किसी के पास उसका संपर्क नंबर है, तो कृपया इसे शेयर करें। महिंद्रा फाउंडेशन टीम यह पता लगाएगी कि हम उसकी शिक्षा में कैसे सहयोग कर सकते हैं। शेयर किए जाने के बाद से पोस्ट को पांच लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इस पोस्ट पर यूजर्स की खूब प्रतिक्रियाएं आईं।

उसका साहस प्रेरणादायक

एक यूजर ने लिखा, वह हार नहीं मान रहा है। इस बच्चे ने जिम्मेदारी लेने और अपने लिए खड़े होने का फैसला किया है। उसका साहस प्रेरणादायक है, जो उसे विषम समय में खड़े होने के लिए प्रेरित कर रहा है। एक अन्य यूजर ने कहा, “उसका साहस और ‘कभी हार न मानने वाला’ रवैया प्रेरणादायक है! उसे समाज से सहयोग मिलेगा। एक अन्य यूजर ने उल्लेख किया, जसप्रीत निडर है! शिक्षा महत्वपूर्ण है। यह बहुत अच्छा है कि महिंद्रा फाउंडेशन उसकी शिक्षा में सहयोग के लिए आगे आ रहा है।”

फूड व्लॉगर ने बनाया था वीडियो 

आपको बता दें कि हाल ही में जसप्रीत का वीडियो एक फूड व्लॉडर ने बनाया था। उसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया। अब इस तस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। जब फूड व्लॉगर उस लड़के से पूछता है कि 10 साल की उम्र तो खेलने कूदने की होती है। इस वक्त में पूरी परिवार की जिम्मेदारी उठाने की हिम्मत कहां से आती है। तब वह बच्चा कहता है कि ‘मैं गुरु गोविंद सिंह का पुत्र…जब तक ताकत रहेगी तब तक लड़ेंगे।’

Latest Business News

SOURCE : KHABAR INDIA TV